31 साल की औरत हो हुआ 16 साल के लड़के से प्यार, फिर ऐसे बनी मां...

Rochak News 28-09-2019 10:49:55
A 31yearold woman becomes a love for a 16yearold boy

नई दिल्ली। आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर एक हैरान करने वाला मामला काफी वायरल हो रहा है। आपकी जानकारी हेतु बता दें कि इस मामले में थोड़ा सा ट्विस्ट भी है। दरअसल नॉर्थ ब्रिटेन के काउंटिंग डरहम 31 साल की औरत फेसबुक पर 16 साल के लड़के को अपना दिल दे बैठी एवं फिर दोनों की इस लव स्टोरी की शुरुआत हो गई।

dhn

खबरों की माने तो, इन दोनों का रिलेशनशिप 7 महीने तक चला। वही, 7 महीने के पश्चात दोनों ने एक बच्चा प्लान करने के सम्बन्ध में विचार किया। महिला का नाम कैथलीन मार्टिन है तथा लड़के का नाम जैक फुसिल है। दोनों की पहचान जून 2016 में फेसबुक पर हुई थी।

एक-दूजे संग रिलेशनशिप में आने के पश्चात दोनों ने यौन सम्बन्ध कायम किए तथा औरत ने अपने बेडरुम में ही बच्चे को पैदा किया। बच्चे के पैदा होने की खबर सोशल मीडिया साइट्स पर काफी तेजी संग वायरल हो गई। औरत को पहली शादी से भी दो बच्चे हैं। 

औरत ने बताया कि मैंने बच्चे को बेडरूम में पैदा किया इसके पीछे भी एक दिलचस्प कहानी छुपी हुई है। औरत के मुताबिक, मैं दर्द की वजह से लगभग 5 बार अस्पताल गई, लेकिन हर बार ड्यू डेट के कारण मुझे वापस भेज दिया गया। 

dhn

जब पांचवी बार मैं अस्पताल से वापस आई तो मुझे लेबर पेन का एहसास हुआ। मैंने इसके सम्बन्ध में अपने आशिक को बताया, उसने शीघ्र अस्पताल में फोन मिलाया कि कहीं कोई अनहोनी ना हो जाए इसके लिए उसने चिकित्सक के निर्देश के अनुसार बेडरूम में ही मेरी डिलीवरी की। 

31-year-old woman kathleen martin fell in love 16-year-old boy jack fusil facebook mother girlfriend delivery
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like