काफी कुछ बया करती है लड़कियों की चाल, जानिए

Rochak News 14-08-2019 11:16:33
A lot of girls do tricks know

नई दिल्ली। बृहत्संहिता की माने तो, लड़कियों की चाल से उनके व्यवहार एवं आदतों का मालुम किया जा सकता हैं। दरअसल, ज्योतिष के मुताबिक, तेज चलने वाली लड़कियों पर मंगल का असर कुछ ज्यादा ही रहता है। काफी लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें बहुत तेज-तेज चलने की आदत होती है। 

gdfgdfgsg

ऐसी लड़कियों को कहीं भी पहुंचने की काफी शीघ्रता होती है किन्तु यह भी कहा जाता है कि ऐसी लड़कियों में मंगल के प्रभाव से ऊर्जा काफी होती है। ऐसी लड़कियाें में आत्मविश्वास काफी भरा होता है एवं साथ ही वो साहसी भी होती हैं। ऐसी लड़कियां जिंदगी में किसी भी दिक्कत का सामना अच्छी तरह कर सकती हैं।
 
छोटे-छोटे कदम में चलने वाली लड़कियों पर बुध का असर अधिक होता है। इसलिए ये काफी आराम से और छोटे-छोटे कदम लेकर चलती हैं। बुध ग्रह के असर से ऐसी लड़कियां काफी शांत होती हैं। ये अपना जीवन अपने ढंग से जीना पसंद करती हैं। 

gdfgdfgsg

ऐसी लड़कियां हंसमुख और मिलनसार होने संग अच्छा बोलने वाली तथा बुद्धिमान भी होती हैं। कुछ लड़कियों को धीरे-धीरे चलने की लत होती है। ज्योतिष की माने तो, ऐसी लड़कियों पर शनि का अधिक असर रहता है। ऐसी लड़कियां सहज व शांत स्वभाव वाली होती हैं।

ज्योतिष की माने तो, पैर घसीट कर चलने वाली लड़कियों पर राहु तथा शनि का असर ज्यादा होता है। इन दोनों ग्रहों की वजह से जो लड़कियां जमीन पैर घीसते हुए चलती हैं वे अपने जीवन में ज्यादातर दुखी ही रहती हैं। साथ ही ऐसी लड़कियां कन्फ्यूज भी काफी होती हैं।

girls way of walking special things brihatsamhita astrology
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like