तेज रफ्तार कार में कपल ने की ऐसी करतूत, रद्द हुआ ड्राइविंग लाइसेंस

Rochak News 16-10-2019 14:10:27
Couple did such an act in a high speed car canceled driving license

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी खबर के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही कार में यौन संबंध बनाता एक कपल CCTV कैमरे कैद हो गया। 

gsgsgd

इस कपल की गंदी हरकत का ये जो वीडियो समक्ष आया है उससे यह मालुम चल रहा है कि संबंध कायम करते समय गाड़ी की रफ्तार भी बहुत तेज थी तथा यह कपल ही गाड़ी भी चला रहा था। इस फुटेज के समक्ष आने के पश्चात पुलिस ने लोगों से अपील की थी कि वो कार सवार इस कपल को पहचानने में उनकी सहायता करें।

आखिरकार पुलिस ने युवक को पकड़ लिया तथा फिर उसके जरिए उसकी प्रेमिका को भी धर दबोचा। युवक की पहचान Abraham Gonzalez Jimenez के तौर पर की गई है। वहीं युवती की पहचान Iona Catalina Costas के रूप में हुई है। 

बता दें कि युवक स्पेन का और युवती रोमानिया की रहने वाली कहीं जा रही है। दोनों को लापरवाही से गाड़ी चलाने का दोषी करार दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, ये कपल अब अगले 2 वर्ष तक गाड़ी नहीं चला सकेगा, क्योंकि इस हरकत हेतु उन पर 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया है। 

gsgsgd

कोर्ट ने कपल को 6 महीने सस्पेंडेड जेल की सजा सुनाई है। स्टेट प्रॉसिक्यूटर ने युवक को लापरवाह ड्राइविंग का आरोपी बताया एवं युवती के सम्बन्ध में कहा कि उसने अपने पार्टनर को इस काम हेतु उकसाया।  

spain couple moving car dirty movement police arrested 6 months in jail
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like