बेटी ने अपने मृत पिता के नाखून से किया ऐसा काम, दुनिया भर में हो रही चर्चा

Rochak News 09-10-2019 10:49:37
Daughter did such a thing with the nails of her dead father discussion is happening around the world

नई दिल्ली। ब्रिटेन से एक अनोखी खबर सामने आई है। विवाह से  चार माह पूर्व पिता को खो चुकी एक दुल्‍हन ने उनकी याद में कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चा दुनिया भर में हो रही है। उसने  विवाह के दिन अपने एक्रिलिक नाखूनों को पिता की अस्थियों से सजाकर उन्‍हें याद किया तथा शादी समारोह का भाग बनाया। 

सूत्रों की माने तो, चार्लोट वाटसन एवं उनके पति निक ने अपने विवाह की तिथि आगे बढ़ा दी, क्योंकि चार्लोट के बाप मिक बार्बर का कैंसर फैल गया था। जब मिक विवाह के ठीक थोड़े वक्त पूर्व दुनिया को अलविदा कह गए तो चार्लोट की कजन किस्र्टी मीकिन ने मिक की अस्थियों को अपनी डिजाइन में सम्मिलित करने का विचार किया। 

स्टोक-ऑन-ट्रेंट की निवासी चार्लोट ने बताया कि, "मुझे सचमुच में ऐसा लगा कि जैसे वह हमारे साथ हैं।" उन्होंने जानकारी दी कि अस्थि यां एक छोटे से कांच के बर्तन में थी तथ हमने उन्हें देखा व उनमें से कुछ अस्थियों के टुकड़ों को ये विचार करके निकाला कि इससे काम चल जाएगा। 

उन्होंने बोला कि वह चार्लोट के नाखूनों पर एक्रिलिक के तौर पर अस्थियों को सजाकर  देखना चाहती थी। चार्लोट के मुताबिक, उन्हें ये देखकर बिल्कुल विश्वास नहीं हुआ कि अस्थियों के उपयोग से उनके नाखूनों पर गुलाबी, ग्रे व सफेद रंग की डिजाइन संग जेम्स सजे हुए थे।

uk dead father acrylic nails adorn wedding ceremony
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like