इस शख्स के लिए कौए बने दुश्मन, तीन साल से कर रहे हमला...

Rochak News 04-09-2019 11:13:25
Enemies made for this person attacked for three years

शिवपुरी। कुछ ही दिन पूर्व मध्य प्रदेश के शिवपुरी में अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर सुमेला ग्राम के रहने वाले शिवा केवट बीते 3 वर्षों से अजीब समस्या से परेशान हैं। जब भी वो अपने घर से बाहर निकलते हैं तो उनकी नजर आसमान की ओर ही रहती हैं। उन्हें उस मुसीबत का भय रहता है जो उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही। 

GDFG

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शख्स की मुसीबत कौए हैं। जैसे ही वो घर से बाहर निकलते हैं तो कौओं का झुंड उन्हें घेर लेता है एवं नुकीली चोंच से उन पर धावा बोलते हैं। दरअसल, शख्स का बताना हैं कि एक बार जाल में कौए का बच्चा फंस गया।

उन्होंने बच्चे को बचाने का प्रयास किया। किन्तु दुर्भाग्य से उस बच्चे उनकी हाथों में दम तोड़ दिया एवं यहीं से उनके उल्टे दिनों की शुरुआत हुई। जब भी वो अपने घर से बाहर निकलते हैं तो कौए का झुंड उन्हें घेर लेता है, वो उनसे बचने का प्रयास करते हैं। परन्तु वो उनके सामने हमला झेलने के सिवा और कुछ भी रास्ता नहीं बचता है।

GDFG

शख्स के मुताबिक, कौओं को ऐसा लगने लगा कि बच्चे की मौत हेतु वो ही जिम्मेदार हैं। कुछ शोधकर्ताओं की माने तो, कौओं का दिमाग काफी तेज होता है। अगर कोई शख्स उन्हें नुकसान पहुंचाने का प्रयास करता है तो वो उसकी शक्ल को याद कर लेते हैं एवं अवसर मिलने पर उसे परेशान करते रहते हैं।

madhya pradesh shivpuri sumela village shiva kewat attack of crows
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like