OMG: अब तक 21 बच्चों को जन्म दे चुकी है ये महिला, लेकिन अब दोबारा से...

Rochak News 23-10-2019 13:17:36
OMG So far this woman has given birth to 21 children but now again

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, हम जिस औरत की बात कर रहे है वो सू रैडफोर्ड है, जबकि इनके पति का नाम नोएल है, जो ब्रिटेन के मोरेकैम्बे में रहते हैं।

gsgfdgfg

आपकी जानकारी हेतु बता दें कि रैडफोर्ड अब तक 21 बच्चों को जन्म दे चुकी है तथा सबसे हैरानी की बात तो ये है कि यह महिला दोबारा से पेट से है। एक यूट्यूब वीडियो के जरिए औरत ने अपनी अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट दिखाते हुए गर्भवती होने की पुष्टि की है। 

सू और नोएल के परिवार को ब्रिटेन का सबसे बड़ा परिवार माना जाता है। इनका बेकरी का पारिवारिक व्यवसाय है, जिसे ये मिलकर चलाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, औरत ने पिछले साल नवंबर में ही एक पुत्री को पैदा किया था। 

अब वो 15 हफ्ते की पेट से हैं। वह अगले वर्ष अप्रैल में अपने 22वें बच्चे को पैदा करेगी। उनका बताना है कि यदि इस बार उन्होंने लड़के को पैदा किया तो उनके बच्चों में 11 लड़के एवं 11 लड़कियां हो जाएंगी।

gsgfdgfg

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सू और नोएल का सबसे बड़ा पुत्र क्रिस और बेटी सोफी अब उनके साथ नहीं रहते हैं, जबकि बाकी बच्चे उनके साथ ही रहते हैं। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये है कि सू और नोएल नाना-नानी भी बन चुके हैं। उनकी सबसे बड़ी बेटी सोफी का विवाह हो चुका है और उसके 3 बच्चे हैं।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

britains morecambe sue radford and noels family britains largest family photos
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like