OMG: जहरीले नाग के साथ एक ही कटोरे में दूध पीता हैं ये शख्स!

Rochak News 17-09-2019 10:22:50
OMG This person drinks milk in the same bowl with poisonous snake

नई दिल्ली। पूर्वोत्तर भारत के राज्यों में लोगों के जरिए सांप जैसे विषैले जीवों को भी खा जाने की खबरें आती रहती हैं जिनको पढ़कर लोग हैरान रह जाते हैं। कुछ ही दिन पूर्व नागालैंड में लोगों के जरिए कुत्ते का सेवन करने की खबरें आई थी। 

gfdgsg

किन्तु देश के अन्य राज्यों में भी ऐसे लोग उपस्थित हैं जो जहरीले नाग संग एक ही कटोरे में दूध पी लेते हैं। ऐसा ही एक वाकया राजस्थान के बारां जिले के सीसवाली कस्बे से आया है। यहां तेजाजी के थानक पर घोड़ले एवं नाग के जरिए एक साथ एक कटोरी में दूध का सेवन करते हैं। 

कुछ ही दिन पूर्व इस वाकये को गांव के लोगों ने बड़े ही कोतुहलता से देखा। खबरों की माने तो, सीसवाली कस्बे के कृषि उपज मण्डी प्रांगण में मौजूद तेजाजी महाराज के थानक पर तेजाजी महाराज का जागरण किया गया था। 

gfdgsg

यहां जागरण के वक्त गुर्जर समाज के मन्दिर की परिक्रमा की जगह से नागराजा को पुजारी रामबाबू कुम्हार के जरीर लाया गया। जहां तेजाजी महाराज के घोड़ले ने नागराज को अपने गले में डालकर घोडले एवं नागराज ने एक ही कटोरी में एक साथ दूध का सेवन किया। 

जागरण मे आए सभी गांव के श्रद्धालुओं ने नागराजा के दर्शन किए। ग्रामीण यहां पर विषैले कीड़े के काटने पर ढंसी भी तेजाजी के थानक पर काटवाने आते हैं। 

rajasthan baran siswali man and snake drinking milk man with snake
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like