मौत को सूंघ लेती है 25 साल की ये महिला मनोवैज्ञानिक, जानिए इसके बारे में...

Rochak News 24-12-2019 15:09:31
OMG This woman already knows which person is going to die

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न में जीवन बिताने वाली एक 25 साल की महिला अरी कला का दावा है कि वो मौत को सूंघ लेती है। बता दें कि इस औरत को पहले से ही मालुम हो जाता है कि किस शख्स की मौत होने वाली है। 

gsgfg

महिला का बताना है कि, उसे अपने इस 'सिक्स्थ सेंस' का तब पता चला जब उसकी आयु 12 वर्ष की थी। वो अपने एक रिश्तेदार को देखने पहुंची जब वो मरने वाला था। औरत का कहना है कि उन्हें एक बेहद अजीब सी गंध का एहसास हुआ था, इसके बाद उसे अनेक और लोगों के नजदीक इस गंध का एहसास हुआ, जो कुछ ही दिनों के पश्चात मर गए। 

महिला के मुताबिक, "मुझे समझ नहीं आता कि मैं अपनी इस शक्ति का क्या करूं। मुझे मालुम हो जाता है कि किस शख्स की मौत कब होगी, किन्तु मैं उसे नहीं बताती। मुझे लगता है कि ऐसा करना ठीक नहीं होगा। मुझे नियति से खिलवाड़ नहीं करना चाहिए"।जानकारी के मुताबिक, औरत मनोवैज्ञानिक बनने के पूर्व एक कंपनी में बतौर सेक्रेटरी का कार्य करती थी। 

gsgfg

हालांकि कुछ ही वक्त के पश्चात वो अपनी इस जॉब से काफी परेशान हो गई, फिर अपनी जॉब से परेशान होने के पश्चात उन्होंने मनोविज्ञान के क्षेत्र में करियर बनाने का निर्णय लिया। अब वे एक कामयाब मनोवैज्ञानिक हैं एवं अब अनेक औरतों को भी मनोविज्ञान का प्रक्षिशण दे रही हैं।

australia melbourne female ear art realizing death
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like