ये है दुनिया का सबसे गंदा इंसान, इनके बारे में जानकर आप रह जाएंगे हैरान!

Rochak News 26-12-2019 13:12:38
This is the worlds dirtiest person knowing about them you will be shocked

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में  बताएंगे जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल, हम जिस शख्स की बात कर रहे है वो 83 साल के अमो हाजी है जिन्होंने बीते 63 साल से स्नान नहीं किया है। इन महाशय का बताना है कि यदि वो  अपने शरीर पर पानी की एक बूंद भी डालेगा तो बीमार हो जाएगा।

fdsf

हाजी के मुताबिक, उसने ऐसा जीवन अपनी जवानी के दिनों के उतार-चढ़ाव के पश्चात अपनाया एवं चकित रूप में खुद को  अलग कर लिया।रिपोर्ट की माने तो, हाजी ईरान के फार्स के दक्षिणी इलाके में  रहता है। हाजी को खाने-पीने की वस्तुओं में सफाई से नफरत है। 

वो मरे हुए जानवरों के सड़े गले मांस का सेवन करता है और उन्हें साही जानवर का मांस सर्वाधिक पसंद है, वह दिन में पांच लीटर पानी पीता है। इस कार्य हेतु भी वह जंग लगे ऑयल कैन का उपयोग करता है। हाजी आराम करने हेतु सिगार का सेवन करता है और वह पाइप जानवरों के मल से भरी रहती है।

fdsf

वो रात एक गढ्ढे में व्यतीत करता है जो कब्र लगती है। रिपोर्ट की माने तो, वह कार के शीशे में अपना चेहरा देखता है, किन्तु उसे बदलने का प्रयास नहीं करता। बालों को काटने की बजाए वह उसे जलाना सबसे अच्छा समझता है। ये आदमी गर्मियों में चीथड़े और सर्दियों में वॉर हेलमेट पहनता है। 

iran fars amo haji worlds dirtiest person photos interesting lifestyle
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like