इस महिला ने बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉड, जानकर रह जाएंगे दंग

Rochak News 31-10-2019 12:21:25
This woman made a unique world record will be shocked to know

नई दिल्ली। आज हम आपको एक ऐसी औरत के बारे में बताएंगे जिसने यौन संबंध कायम करने का वर्ल्ड रिकॉड बना दिया। इस रिकॉड ने विश्व के साथ-साथ मेडिकल साइंस में अध्ययन करने वाले लोगों को भी चौंका डाला हैं। खबरों के मुताबिक, पोलैंड में प्रत्येक वर्ष एक प्रतियोगिता आयोजित होती है। 

vvzzv

इस प्रतियोगिता में जीतने वाले का नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज होता है। प्रतियोगिता में रिकॉड कायम करने हेतु लीजा स्पार्क्स नाम की एक औरत ने सबसे समक्ष एक अनोखा कार्य किया हैं। कहा जा रहा है कि इस औरत ने लगभग 12 घंटे तक 919 पुरूषों से संबंध कायम किया एवं गिनिज विश्व रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज कराया। 

ऐसा माना जा रहा हैं की अभी तक के इतिहास में इतने कम वक्त में सर्वाधिक मर्दों संग संबंध कायम करने के ये वर्ल्ड रिकॉड हैं। इस रिकॉड की सबसे विशेष बात हैं कि इतने मर्दों संग संबंध बनाने के पश्चात भी महिला दूसरी औरतों जैसे पेस आ रही थी जो मेडिकल साइंस हेतु भी हैरान करने वाली बात हैं।  

vvzzv

प्रतियोगिता की माने तो, लीजा ने प्रत्येक मर्द संग 45 सेकेंड तक संबंध कायम किया। आपकी जानकारी हेतु बता दंं लीजा एक एडल्ट स्टार हैं एवं वह अनेक एडल्ट फिल्म में कार्य भी कर चुकी हैं।

poland competition lisa sparks world record
Sanjeevni Today News

Similar Post You May Like